Wednesday, August 11, 2010

Lover's Wish Blog

Lover's Wish Blog

Link to My Lover's Wish

माँ….!!!!

Posted: 09 Aug 2010 02:45 AM PDT

कितनी गहराई है इस शब्द में .... माँ.... इश्वर का सब से खबसूरत वरदान... एक कविता पढ़ी कही उस से ये लिखने की प्रेरणा मिली..... हा कही ये भी एहसास है की ये शब्द मेरी जिन्दगी मै बहोत पहले ही चला गया है इस...

You are reading : Lover's Feeds


Lamhay 2010-08-09 11:02:00

Posted: 08 Aug 2010 11:02 PM PDT

हमारा मिलना शायद एक पल के लिए था मगर वो पल मेरी जिन्दगी का सब से हसीं पल था ........उस दिन के बाद आप हमेशा हमेशा के लिए मेरे हो गए और मै आप की ... मुझे लगा की मैंने उम्र भर के लिए प्यर को पा लिया...

You are reading : Lover's Feeds


बचपन … कहा खो गया तू…!!!

Posted: 07 Aug 2010 10:32 AM PDT

-शायद ज़िन्दगी बदल रही है!! जब मैं छोटा था, शायद दुनिया बहुत बड़ी हुआ करती थी.. मुझे याद है मेरे घर से "स्कूल" तक का वो रास्ता, क्या क्या नहीं था वहां, चाट के ठेले, जलेबी की दुकान, बर्फ के गोले, सब...

You are reading : Lover's Feeds


Lamhay 2010-08-07 14:35:00

Posted: 07 Aug 2010 02:35 AM PDT

में ने कहा वो अजनबी है दिल ने कहा ये दिल की लगी है में ने कहा वोह सपना है दिल ने कहा फिर भी वो तेरा अपना है में ने कहा वोह दो पल की मुलाक़ात है दिल ने कहा वोह सदियों का साथ है में ने कहा वोह मेरी हार...

You are reading : Lover's Feeds


No comments:

Post a Comment